Sanatan Remark:सनातन को लेकर डीएमके नेताओं के बिगड़े बोल; ए राजा ने बताया पूरी दुनिया के लिए खतरा – Dmk A Raja Says Hindu Religion Is Biggest Menace Not Only To India Now It Becomes Menace To Entire World

0
5

[ad_1]

DMK A Raja says Hindu religion is biggest menace not only to India now it becomes menace to entire world

डीएमके सांसद ए राजा
– फोटो : social media

विस्तार


तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के बाद अब डीएमके के नेता ए राजा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वे सनातन धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है जिसमें डीएमके के ए राजा कथित तौर पर कह रहे हैं कि भारत जातियों के नाम पर वैश्विक बीमारी का कारण है। भारत लोगों को जाति के आधार पर बांट रहा है। दूसरे देशों में रहने वाले भारतीय भी जाति के नाम पर हिंदू धर्म का प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में हिंदू धर्म न केवल भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा है, बल्कि अब यह पूरी दुनिया के लिए खतरा बन गया है। बता दें कि इससे पहले द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के उप महासचिव और लोकसभा सदस्य ए. राजा ने सनातन धर्म की तुलना कुष्ठ रोग और एचआईवी जैसी बीमारियों से की थी।

यूपीए (संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन) सरकार के दौरान केंद्रीय मंत्री रहे राजा ने कहा था कि तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी काफी मामूली थी और उन्होंने केवल यह कहा था कि सनातन धर्म को डेंगू और मलेरिया की तरह खत्म किया जाना चाहिए, जिसमें कोई सामाजिक कलंक नहीं है। उन्होंने आगे कहा था कि यदि सनातन धर्म पर घृणित शब्दों में टिप्पणी की जाये; एक समय कुष्ठ रोग और एचआईवी को कलंक माना जाता था और जहां तक हमारा सवाल है, इसे (सनातन) एचआईवी और कुष्ठ रोग की तरह माना जाना चाहिए जिस पर सामाजिक कलंक था। 

उन्होंने कहा, ‘‘उदयनिधि की टिप्पणी मामूली थी और यदि आप मुझसे पूछेंगे तो मैं कड़ी टिप्पणी करूंगा।’’ राजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सनातन धर्म का पालन करने की वकालत करते हैं और यदि उन्होंने इसका पालन किया होता, तो उन्होंने इतने सारे विदेशी देशों का दौरा नहीं किया होता।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here