Sanatana Dharma:’जब तक भक्त जीवित… कोई भी हमारे धर्म और आस्था को चुनौती नहीं दे सकता’, स्मृति ईरानी का हमला – Union Minister Smriti Irani Says Till Devotees Are Alive, No One Can Challenge Our Dharma And Faith

0
4

[ad_1]

Union Minister Smriti Irani says Till devotees are alive, no one can challenge our dharma and faith

Smriti Irani
– फोटो : ani

विस्तार


तमिलनाडु के युवा कल्याण एवं खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान का लगातार विरोध हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी भी उदयनिधि स्टालिन पर हमलावर है। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उदयनिधि स्टालिन पर निशाना साधा है। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के द्वारका में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक भारत में भक्त जिंदा हैं, तब तक सनातन को कोई चुनौती नहीं दे सकता है। 

द्वारका में जन्माष्टमी महोत्सव के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हमारी आवाज़ उन लोगों तक पहुंचनी चाहिए जिन्होंने ‘सनातन धर्म’ को चुनौती दी। जब तक भक्त जीवित हैं, कोई भी हमारे ‘धर्म’ और आस्था को चुनौती नहीं दे सकता। इसके बाद उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि जोर से बोलें कृष्ण कन्हैया लाल की… जय।

 

स्टालिन और प्रियांक खरगे के खिलाफ केस दर्ज

इससे पहले, सनातन धर्म पर टिप्पणी करने के मामले में तमिलनाडु के युवा कल्याण एवं खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियंक खरगे के खिलाफ रामपुर के सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

सिविल लाइंस क्षेत्र के एकता विहार कॉलोनी निवासी अधिवक्ता राम सिंह लोधी और आवास विकास कॉलोनी निवासी अधिवक्ता हर्ष गुप्ता ने एसपी को एक प्रार्थना पत्र दिया। इसमें आरोप है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के पुत्र और कर्नाटक सरकार में ग्रामीण एवं पंचायती राज मंत्री प्रियंक खरगे ने सनातन धर्म पर टिप्पणी की थी। जिससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। 



[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here