Sidhu Moosewala:सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लॉरेंस बिश्नोई ने धारण किया मौन, असहाय हुए दिवंगत गायक के पिता – Sidhu Moosewala Murder Case Father Unhappy With Virtual Hearing Also Commenting On Lawrence Bishnoi Silence

0
6

[ad_1]

Sidhu Moosewala Murder Case father unhappy with virtual hearing also commenting on Lawrence Bishnoi silence

सिद्धू मूसेवाला-बलकौर सिद्धू
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


सिद्धू मूसेवाला को अब तक इंसाफ नहीं मिल पाया है। मानसा के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत ने पंजाबी गायक के हत्या के मामले में एक आरोपी के खिलाफ 4 अक्तूबर और 17 अक्तूबर के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया था। हालांकि, जेल अधिकारी दोनों तारीख पर उसे पेश करने में विफल रहे। वहीं, दिवंगत गायक के पिता बलकौर सिद्धू ने अपने बेटे की हत्या के मामले में आरोपियों की वर्चुअल पेशी पर आपत्ति जताई, और कहा कि उन्हें आश्वासन दिया गया था कि दोषी शारीरिक रूप से अदालत में पेश होंगे।

छलक उठा बलकौर सिद्धू का दर्द 

सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ की राह देख रहे पिता बलकौर सिद्धू ने कहा, ‘हमें आश्वासन दिया गया था कि आरोपियों को शारीरिक रूप से पेश किया जाएगा, लेकिन उन्हें वीसी (वीडियो कॉन्फ्रेंस) पर भी ठीक से पेश नहीं किया गया। आज, 25 आरोपियों में से 22 को पेश किया गया। लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ भी नहीं बोला क्योंकि उसने मौन धारण किया हुआ था। हम इस स्थिति में बहुत असहाय हैं।’ अभियुक्तों को अदालत में पेश करने में देरी के कारण आरोप पत्र को जिला एवं सत्र न्यायालय में भेजने की प्रक्रिया शुरू करने में देरी हुई, जहां हत्या के मामले की सुनवाई चल रही है। मामले पर अगली सुनवाई 2 नवंबर को होगी।

Tiger 3: ‘टाइगर 3’ के पहले गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ का टीजर रिलीज, अरिजीत की आवाज पर थिरकते दिखे कटरीना-सलमान

आरोपियों की पेशी में लगातार देरी 

पिछले महीने, मूसेवाला की हत्या की जांच कर रही एसआईटी ने जोगा के खिलाफ दूसरा पूरक आरोप पत्र दायर किया था, जिसने गायक की हत्या करने वाले हरियाणा के शूटरों को शरण दी थी। इसके बाद सीजेएम की अदालत ने जोगा के खिलाफ क्रमश: 4 अक्तूबर और 17 अक्तूबर के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया था। हालाकि, जेल अधिकारी उसे दोनों तारीखों पर पेश करने में विफल रहे। मनसा सीजेएम सुरभि पराशर ने एक आदेश में कहा, ‘इस मामले में हिरासत में मौजूद आरोपी को जेल अधिकारियों द्वारा पेश नहीं किया गया है। 31 अक्तूबर के लिए आरोपियों का फिर से नया प्रोडक्शन वारंट जारी किया जाए।

Falguni Pathak: फाल्गुनी पाठक के नाम पर हुई ठगी में पुलिस को बड़ी सफलता, चार आरोपी गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड

नकारी हो कि 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला की पिछले वर्ष 29 मई को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाबी गायक को बिल्कुल नजदीक से गोली मारी गई और हमलावरों ने मूसेवाला में 30 राउंड से अधिक गोलियां चलाईं, जिसे स्थानीय लोगों ने ड्राइवर की सीट पर गिरा हुआ पाया। यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के दो दिन बाद हुई। पंजाब पुलिस एसआईटी ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ सहित 32 आरोपियों के खिलाफ तीन आरोप पत्र दायर किए हैं, जिसमें दावा किया गया है कि यह हत्या बिश्नोई और बंबीहा गिरोह के बीच प्रतिशोध की हत्याओं की एक सीरीज का हिस्सा थी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here