Special Trains:आठ ट्रेनें और मिलीं… अब बरेली होकर गुजरेंगी 16 त्योहार स्पेशल; खत्म होगी टिकट की मारामारी – 16 Festival Special Trains Will Pass Through Bareilly

0
10

[ad_1]

16 festival special trains will pass through Bareilly

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


त्योहारी सीजन के दौरान ट्रेनों में कंफर्म सीट के लिए मारामारी खत्म होने की उम्मीद है। रेलवे ने बरेली होते हुए आठ और त्योहार स्पेशल ट्रेनों के संचालन का फैसला किया है। नवंबर के पहले सप्ताह से दिसंबर के पहले सप्ताह तक संचालित होने वाली त्योहार स्पेशल ट्रेनों की सूची जारी कर दी गई है। इससे पहले भी आठ त्योहार स्पेशल ट्रेनों की सूची और समयसारिणी जारी की जा चुकी है।

अक्तूबर के अंतिम सप्ताह से नवंबर के अंतिम सप्ताह तक लंबी दूरी की नियमित ट्रेनों में सीटें पहले से ही फुल हैं। चंडीगढ़, जालंधर, हरियाणा और दिल्ली होते हुए यूपी के पूर्वांचल के जिलों और बिहार तक जाने वाली ट्रेनों में सबसे ज्यादा मारामारी है। दरअसल, नवंबर में दिवाली, भैयादूज और छठपूजा भी है। कामगार त्योहार पर घर आने के बाद वापसी भी करेंगे। 

ये भी पढ़ें- Bareilly: जिसके प्यार में गया जेल, उसी से की शादी, अब सता रहा जान का खतरा; नवदंपती ने मांगी सुरक्षा

पहले चरण में घोषित की गईं आठ त्योहार स्पेशल ट्रेनों में एक जोड़ी का संचालन 19 अक्तूबर से शुरू हो चुका है। एक जोड़ी का संचालन 25 अक्तूबर से शुरू होगा। जाएगा। इन ट्रेनों में धड़ाधड़ हो रही बुकिंग की स्थिति को देखते हुए रेलवे ने यात्रियों की सहूलियत के लिए आठ और त्योहार स्पेशल ट्रेनों के संचालन का निर्णय लिया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here