Sunny Deol:भाई-भतीजावाद की बहस पर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- पहले मुझे इसका मतलब समझ ही नहीं आता था – Gadar 2 Star Sunny Deol Opened Up On Nepotism Debate Says If Father Will Not Support His Child Then Who Will

0
9

[ad_1]

बॉलीवुड में आए दिन नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी रहती है। तमाम अभिनेता और फिल्म निर्माताओं पर इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप लग चुके हैं। इस पर तमाम सितारे भी अपनी राय रखते नजर आते हैं। हाल ही में सनी देओल ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। सनी देओल का कहना है कि पहले तो उन्हें नेपोटिज्म का मतलब ही नहीं पता था।



सनी देओल फिल्मी परिवार से आते हैं। उनके पिता धर्मेंद्र इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों में शुमार हैं। दूसरी पीढी में खुद सनी देओल और उनके भाई-बहन भी अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं। देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी भी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी है। पांच अक्तूबर को सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल की फिल्म ‘दोनों’ रिलीज हो चुकी है। इस बीच इस साल फिल्म ‘गदर 2’ से बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने वाले सनी देओल ने हाल ही में एक वेबसाइट के साथ नेपोटिज्म के मसले पर खुलकर बात की है। 



सनी देओल ने आगे कहा, कि उन्हें नेपोटिज्म के पीछे का अर्थ बाद में समझ में आया, लेकिन उन्हें लगता है कि अभी भी इसके बारे में कुछ गलतफहमियां हैं। सनी देओल का कहना है, ‘हर पिता अपने बच्चे के भविष्य के बारे में सोचेगा। बाप अपने बच्चे के लिए नहीं करता तो किसके लिए करता है?’ यह सिर्फ बॉलीवुड के बारे में नहीं है बल्कि हर क्षेत्र में है। हर पिता अपने बच्चों के भविष्य को लेकर सोचता है।’

Akshay Kumar: सच्ची घटनाओं पर कई फिल्में बना चुके हैं अक्षय कुमार, दर्शकों को खूब पसंद आईं ये मूवीज


बता दें कि हाल ही में सनी देओल फिल्म ‘दोनो’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे। पिता के रुप में उन्होंने बेटे राजवीर को काफी सपोर्ट किया। इस दौरान सनी देओल ने कहा कि बच्चों को सपोर्ट करना और उन्हें आगे के लिए प्रोत्साहित करना बहुत जरूरी है। बात करें फिल्म ‘दोनो’ की तो राजवीर के साथ इस फिल्म में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी नजर आई हैं। फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या ने किया है।

Spies of Bollywood: जासूस बनकर इन सितारों ने जीता लोगों का दिल, लिस्ट में सलमान से लेकर शाहरुख तक के नाम


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here