Teen Talaq:दहेज की मांग पूरी नहीं हुई, दिया तीन तलाक, बच्चों संग छोड़ गया मायके – Married Woman Given Triple Talaq If Dowry Demand Not Met

0
10

[ad_1]

Married woman given triple talaq if dowry demand not met

तीन तलाक
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


हाथरस में सिकंदराराऊ कस्बा अंतर्गत पुरदिलनगर के मोहल्ला सोरों गेट निवासी विवाहिता का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने उसे तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया और ससुराल वाले दो बच्चों सहित कार में बैठाकर उसे पुरदिलनगर तिराहे पर छोड़कर चले गए। पीड़िता ने कोतवाली में ससुरालीजनों के खिलाफ तहरीर दी है।

 

मोहल्ला सोरों गेट निवासी गुड़िया उर्फ सना पुत्री रियासत खां ने दी तहरीर में कहा कि उनका निकाह सात मार्च 2021 को सद्दाम हुसैन पुत्र अहमद सईद निवासी मोहल्ला कमाल खां थाना शाहगंज जिला आगरा के साथ हुआ था। शादी में पर्याप्त दान-दहेज भी दिया गया, लेकिन इससे ससुराल वाले संतुष्ट नहीं हुए और अतिरिक्त दहेज में दस लाख रुपये एवं कार की मांग करने लगे। 

मांग न पूरी होने पर ससुरालीजन विवाहिता का शारीरिक एवं मानसिक उत्पीड़न करने लगे। जेठ जलाकर मारने की धमकी देता है। इसकी उसके पास ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है। उसने इसकी शिकायत पति से की तो उसने ऑडियो को डिलीट करने के लिए कहा। जब विवाहिता ने इंकार कर दिया तो पति ने जेठ के कहने पर उसे तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया। 18 अक्तूबर को ससुरालीजन उसे दो वर्षीय पुत्र व 10 माह की पुत्री समेत कार में बैठाकर पुरदिल नगर के तिराहे पर छोड़कर चले गए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here