Telangana:केटी रामा राव ने अमित शाह पर लगाए झूठी टिप्पणियों के आरोप, जय शाह के पद को लेकर भी पूछा सवाल – Telangana Leader Kt Rama Rao Alleges Amit Shah Of Making False Comments

0
10

[ad_1]

Telangana leader KT Rama Rao alleges Amit Shah of making false comments

केटी रामा राव (फाइल फोटो)
– फोटो : Facebook

विस्तार


तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो गया है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों ने लोगों के बीच में जाना बढ़ा दिया है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी बढ़ गया है। इस बीच बीआरएस नेता ने भाजपा पर हमला किया है। बीआरएस नेता ने अमित शाह पर आरोप लगाए और उनकी टिप्पणियों को झूठा कहा है।

शाह हंसी के पात्र बन गए

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने मंगलवार को आरोप लगाया कि आदिलाबाद में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जो टिप्पणियां कीं, वह झूठी थीं। उन्होंने कहा कि शाह ने बैठक में सफेद झूठ कहा है। इस वजह से शाह वहां हंसी के पात्र बन गए। शाह ने पांच साल पहले वादा किया था कि वे भारतीय सीमेंट निगम को पुनर्जीवित करेंगे लेकिन अब पांच साल बीत चुके हैं लेकिन अबतक वह पुनर्जीवित नहीं हो सका। पांच साल बाद भी शाह का वादा अधूरा ही रह गया। तेलंगाना की स्थापना को करीब एक दशक हो गए हैं लेकिन राज्य को एक भी शैक्षणिक संस्थान नहीं दिए गए। शाह ने दावा किया कि तेलंगाना आत्महत्या के मामले में देश में शीर्ष स्थान पर है, जो सिर्फ भ्रामक है और तथ्यहीन है।

जनता खोखले वादों से थक चुकी है

राव ने आगे कहा कि भाजपा सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए धर्म का इस्तेमाल करती है। वह सांप्रदायिक सद्भाव को खत्म करना चाहती है। शाह को जनता से वोट मांगने से पहले यह बताना चाहिए कि पिछले एक दशक में भाजपा की केंद्र सरकार ने तेलंगाना के लिए क्या किया। ‘बीआरएस का स्टीयरिंग एआईएमआईएम के हाथ में है’, वाले शाह के बयान पर राव ने कहा कि बीआरएस का स्टीयरिंग सिर्फ केसीआर के हाथ में हैं। जनता भाजपा के खोखले वादों से थक चुकी है। भाजपा को मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। महंगाई पर ध्यान देना चाहिए।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here