Up:इतनी बेरहमी… दरिंदों ने मासूम की फोड़ दीं आखें, मुंह में भरी मिट्टी; जिसने भी देखा शव, कांप उठा कलेजा – Minor Girl Student Brutally Murdered In Lakhimpur Kheri Sexual Harassment

0
6

[ad_1]

Minor girl student brutally murdered in Lakhimpur Kheri sexual harassment

लखीमपुर खीरी में मासूम की बेरहमी से हत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में रविवार दोपहर मदरसे गई नाबालिग छात्रा की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका शव सोमवार को करीब 11 बजे गन्ने के खेत में मिला। परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका भी जताई है। वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने मौका-मुआयना करने पहुंचे एसपी की गाड़ी घेर ली और जमकर हंगामा किया।

सिंगाही थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्षीय छात्रा रविवार को मदरसे में पढ़ने गई थी। शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सूचना पर पुलिस ने देर रात 11.30 बजे गुमशुदगी दर्ज कर ली। सोमवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे छात्रा का शव रमुवापुर गांव के पास मोहन सिंह के गन्ने के खेत में मिला।

खबर मिलने पर परिजनों समेत आसपास गांवों के लोग वहां जमा हो गए। छात्रा की मां ने शव की हालत देखकर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई। छात्रा के सिर पर चोट के निशान हैं। आंखें फूटी हुईं मिली। साथ ही मुंह में मिट्टी भरी हुई मिली मानो किसी ने उसका मुंह मिट्टी में काफी देर तक दबाया हो। कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले।

दरिंदों ने सिर-मुंह पर वारकर मार डाला

तिकुनिया थाना इलाके में गन्ने के खेत में छात्रा का शव जिस हालत में मिला है, उससे साफ है कि उसकी वहशियाने ढंग से हत्या की गई है। दरिंदों ने उसकी बायीं आंख फोड़ दी। मुंह और चेहरे पर भी बेरहमी से बार किए हैं। नाक के पास मिट्टी लगी है। कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। शव के पास चप्पल पड़ी थीं। उसका बस्ता कंधे के पास पीछे की ओर पड़ा था, लेकिन उसकी तनी कंधे पर थी। परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं, लेकिन पुलिस कपड़े अस्त-व्यस्त न होने की बात कहकर इसे खारिज कर रही है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here