Up:टमाटर गिरोह पर चला प्रशासन का डंडा… दो करोड़ की संपत्ति जब्त, मकान पर लगा ताला; जमीन पर सरकारी कब्जा – Administration Baton Against Tomato Gang Property Worth Rs 2 Crore Seized House Locked In Gorkahpur

0
6

[ad_1]

Administration baton against tomato gang property worth Rs 2 crore seized house locked in gorkahpur

गैंगस्टर के आरोपियों की संपत्ति जब्त करती टीम
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लूट-डकैती से करोड़ों की संपत्ति खड़ा करने वाले गोरखपुर के टमाटर गिरोह के तीन बदमाशों के खिलाफ प्रशासन ने जब्ती की कार्रवाई की है। तीनों बदमाशाें की दो करोड़ पांच लाख रुपये की संपत्ति जब्त कर ली गई है।

डीएम के आदेश पर शनिवार को प्रशासनिक टीम के साथ चिलुआताल इलाके के मोहरीपुर पहुंचे एसपी नार्थ मनोज अवस्थी की देखरेख में मकान और जमीन को जब्त करने की कार्रवाई की गई। इसमें मोहरीपुर निवासी मनोज साहनी उर्फ टमाटर की 50 लाख, मनोज चौहान की एक करोड़ और सुनील उर्फ बहादुर चौहान की 55 लाख रुपये की संपत्ति शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर राजस्व व पुलिस टीम ने मनोज चौहान के 180 वर्ग मीटर में बने एक तल के मकान को जब्त किया। इसके बाद सुनील चौहान के 25 वर्ग मीटर में बने दो मंजिला मकान पर सरकारी ताला लगा दिया गया। तीसरी कार्रवाई मनोज साहनी के मकान पर की गई। उसकी कुछ जमीन भी जब्त की गई है। पुलिस ने आरोपियों पर गैंगस्टर का केस दर्ज किया था।

पुलिस ने डीएम से 14 (1) के तहत कार्रवाई की सिफारिश की थी। डीएम के आदेश पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी, तहसीलदार सदर विकास कुमार सिंह, लेखपाल आफताब आलम, नगीना पटेल, अमीन योगेंद्र चौबे, वशिष्ठ सिंह, थानाध्यक्ष चिलुआताल संजय कुमार मिश्रा, थानाध्यक्ष पीपीगंज आशीष सिंह की टीम ने कार्रवाई की। वर्तमान में मनोज साहनी व सुनील फरार चल रहे हैं, जबकि मनोज चौहान जेल में है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here