Up:डर या कुछ और…, पेड़ पर लटकी मिला हिस्ट्रीशीटर की लाश, जांच में जुटी पुलिस – History Sheeter’s Dead Body Found Hanging On A Tree Police Engaged In Investigation

0
5

[ad_1]

History sheeter's dead body found hanging on a tree police engaged in investigation

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को नगला ऊसर मोड़ के पास शीशम के पेड़ पर  हिस्ट्रीशीटर  का शव लटका मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को फंदे से उतारा गया। मृतक की जेब में मिले मोबाइल के जरिए पहचान एटा के हिस्ट्रीशीटर के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोसटमार्टम के लिए भेजा है।

यहां मिली लाश

नेशनल हाइवे नगला ऊसर मोड़ के पास बृहस्पतिवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक का शव अंगौछा के फंदा से शीशम के पेड़ पर लटकता देखा। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाने के बाद आसपास के लोगों से पहचान के प्रयास किए। लेकिन कोई भी शिनाख्त नहीं कर सका। तलाशी के दौरान जेब से एक मोबाइल मिला। 

ये भी पढ़ें –  UP: पति ने अंडा करी बनाने के लिए कहा, गुस्साई पत्नी ने किया ऐसा हाल; अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

ऐसे हुई पहचान

पुलिस ने नंबरों पर संपर्क किया तो पता चला कि शव 40 वर्षीय इंद्रभान यादव उर्फ करु गांव दत्तपुर थाना सकीट जनपद एटा का है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि मृतक सकीट थाने का हिस्ट्रीशीटर था। परिजन को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसने खुदकुशी क्यों कि इसको लेकर अभी कोई वजह सामने नहीं आ सकी है।

ये भी पढ़ें –  UP: शिक्षक ने नहर में छलांग लगाने से पहले लिखा ऐसा मैसेज, रो पड़ी पत्नी; फिर मिली मौत की खबर

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here