Up:पड़ोसी के घर गई आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म, खून से लथपथ पार्क में मिली; हालत देख बेहोश होकर गिरी मां – Case Of Misdeeds Of An Eight Year Old Girl Has Come To Light In Mathura

0
4

[ad_1]

case of misdeeds of an eight year old girl has come to light in Mathura

महावन थाना, मथुरा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मथुरा में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मां ने देखा तो बेहोश होकर गिर गई। परिजन पीड़िता को जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घटना रविवार रात की है। पीड़ित परिवार अनुसूचित जाति से है।

घटना महावन थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस के मुताबिक बच्ची के पिता रविवार शाम खेत गए थे। घर पर पत्नी और बच्चे थे। इसी बीच दूसरे नंबर की बेटी (8) पड़ोस में परिवार से जुड़े एक व्यक्ति के घर चली गई। रात तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों में खलबली मच गई। आसपास उसकी तलाश की गई। काफी देर बाद बच्ची बेहोशी की हालत में गांव के एक पार्क में मिली। 

यह भी पढ़ेंः- आगरा में बवाल: पुलिस पर भारी पड़े संत्सगी, लाठी-डंडों के हमले से एसओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल, बैकफुट पर पुलिस

बच्ची को रक्तस्राव हो रहा था। यह देखकर बच्ची की मां बदहवास हो गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने पर बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया। क्षेत्राधिकारी महावन आलोक सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात के खुलासे के लिए पांच टीमें गठित की हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here