Up:पत्नी के लिए करता था आईफोन चोरी…पार्सल से ऐसे मोबाइल पार करता था कोरियर कंपनी कर्मचारी, Cctv से खुला राज – Used To Steal Iphone From Parcel For Wife Courier Company Employee Arrested In Bareilly

0
12

[ad_1]

Used to steal iPhone from parcel for wife courier company employee arrested IN Bareilly

मोबाइल चोरी का आरोपी वैभव सक्सेना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बरेली में स्टेडियम रोड स्थित कोरियर कंपनी का एक कर्मचारी आईफोन चोरी करते पकड़ा गया। वह लगातार पार्सलों से इस तरह के महंगे फोन चोरी करता था। सीसीटीवी फुटेज देखकर स्टोर इंचार्ज ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा। आरोपी ने कबूल किया कि पत्नी को गिफ्ट देने के लिए वह महंगे आईफोन चोरी करता था।

कैलाश पुरम कॉलोनी निवासी खड़क सिंह गुरु कृपा बिल्डिंग में संचालित इन्सर्ट कार्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कोरियर कंपनी के हब इंचार्ज है। उन्होंने बारादरी थाने में रिपोर्ट कराई कि वह कंपनी के स्थानीय कार्यालय से बरेली क्षेत्र में ग्राहकों को ऑर्डर होम डिलीवरी कराते हैं। 

उनके अलावा करीब 70 कर्मचारी व सहायक स्टाफ तैनात है। खड़क सिंह के मुताबिक अलग-अलग दिनों में चार महंगे आई फोन के पार्सल चोरी होने की शिकायत मिली तो उन्होंने सीसीटीवी रिकॉर्डिंग देखी और स्टाफ से जानकारी की। 

उन्हें अपने कर्मचारी बदायूं के दातागंज निवासी वैभव कुमार सक्सेना पर संदेह हो गया। एक और मोबाइल चोरी होते ही उन्होंने स्टाफ की मदद से वैभव की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक ग्राहक का भेजा गया ऑनलाइन आर्डर मिला। इसमें एक आईफोन था।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here