Up:भाजपा का नारी निकेतन वंदन सम्मेलन बना अखाड़ा, महिला कार्यकर्ताओं में जमकर हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला – Bjp Nari Niketan Vandan Sammelan Became An Arena In Orai, Women Workers Fought Fiercely

0
8

[ad_1]

BJP Nari Niketan Vandan Sammelan became an arena in orai, women workers fought fiercely

आपस में लड़ती महिलाएं
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उरई में कालपी में भाजपा के नारी निकेतन बंधन सम्मेलन में दो भाजपा महिला कार्यकर्ता आपस में भिड़ गई, जिससे अफरा तफरी मच गई। एक पक्ष की महिला कार्यकर्ता के साथ आए लोगों ने भी महिला कार्यकर्ता के साथ जमकर मारपीट की। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कालपी के राम वाटिका में आयोजित भाजपा के नारी निकेतन वंदन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा पूर्व मंत्री अर्चना पांडे भी पहुंची थी। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद दो महिला कार्यकर्ता आपस में किसी बात को लेकर भीड़ गई, जिससे बीच सड़क पर मारपीट होने लगी।

महिला एक दूसरे की बाल खींचते हुए मारपीट करने लगीं। तभी एक पक्ष की महिला कार्यकर्ता के साथ आए एक व्यक्ति ने भी महिला कार्यकर्ता को मारना पीटना शुरू कर दिया। घटना से हड़कंप मच गया। इस संबंध में जब वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से जानकारी लेनी चाहिए ,तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here