Up:राष्ट्रीय राजमार्ग -19 पर किया गया डायवर्जन, मथुरा में अब इस ओर से नहीं गुजर सकेंगे वाहन – Traffic Police Changed The Direction Of Vehicles Passing Through The Highway

0
10

[ad_1]

Traffic police changed the direction of vehicles passing through the highway

रूट डायवर्जन
– फोटो : फाइल

विस्तार


मथुरा में राष्ट्रीय राजमार्ग -19 स्थित भरतपुर रोड रेलवे पुल के नीचे आरसीसी बॉक्स स्थापित करने के कारण यातायात पुलिस ने रूट डायवर्जन लागू किया है, जो बृहस्पतिवार से 19 सितंबर की रात 9 बजे तक प्रभावी रहेगी।

एसपी ट्रैफिक देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि रूट डायवर्जन के तहत सभी प्रकार के भारी वाहनों को दिल्ली एवं हरियाणा की तरफ से आगरा की ओर आने वाले वाहनों को छाता-शेरगढ़ तिराहा से शेरगढ़ रोड होते हुए नौहझील कट- यमुना एक्सप्रेस-वे होते हुए निकाला जाएगा। मथुरा से भरतपुर की ओर जाने वाले वाहन सौख रोड जाजमपट्टी होते हुए भरतपुर की ओर जाएंगे। भरतपुर रोड से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों को जाजमपट्टी से सौख होते हुए दिल्ली की ओर भेजा जाएगा। 

ये भी पढ़ें – UP: मथुरा के पागल बाबा मंदिर में भी जारी हुआ ड्रेस कोड, ऐसे कपड़े पहनकर नहीं होंगे दर्शन; जानें क्या हैं नियम

इसी तरहत भरतपुर रोड से बरेली, आगरा, ग्वालियर की ओर जाने वाले वाहन जाजमपट्टी से ओल होते हुए निकाले जाएंगे। उन्होंने बताया कि ग्वालियर, आगरा की ओर से दिल्ली, हरियाणा की तरफ जाने वाले वाहनों को आवश्यकता पड़ने पर रैपुरा जाट से वापस कर यमुना एक्सप्रेस-वे से निकाला जाएगा। आगरा से दिल्ली-हरियाणा की ओर जाने वाले वाहनों को टाउनशिप चौराहे से डायवर्ट कर गोकुल बैराज होते हुए यमुना एक्सप्रेस-वे से निकाला जाएगा। 

ये भी पढ़ें – यूपी: महानगर और जिलाध्यक्ष के सहारे बीजेपी ने मथुरा में साधा जातिगत समीकरण, इन्हें मिली जिम्मेदारी

इसी तरह अलीगढ, बरेली से भरतपुर की ओर जाने वाले वाहनों को टाउनशिप चौराहे से डायवर्ट कर ओल होते हुए जाजमपट्टी की ओर तथा आवश्यकता पड़ने पर धौली प्याऊ तिराहा से हाईवे कट की ओर वाहनों को प्रतिबंधित कर पुराना आरटीओ कट की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें – इंटीग्रेटेड रोड एक्सीडेंट डेटाबेस: दुपहिया वाहन चालक क्यों हो रहे हादसों का शिकार, सबसे बड़ी है ये वजह

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here