Upendra Kushwaha News :गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली जाकर मिले कुशवाहा; क्या हुई बात, यह भी बताया – Upendra Kushwaha News: Kushwaha Met Home Minister Amit Shah In Delhi, Discussed This Issue

0
7

[ad_1]

Upendra Kushwaha News: Kushwaha met Home Minister Amit Shah in Delhi, discussed this issue

केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा नेता अमित शाह के साथ रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा आज दिल्ली में केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा नेता अमित शाह से मिले। इस संबंध में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार की राजनीतिक स्थिति और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए की रणनीति पर विशेष चर्चाएं हुई। इस मौके पर राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनन्द भी उपस्थित थे। कहा जा रहा है कि सीट शेयरिंग को लेकर दोनों नेताओं के बीच बात हुई। इसके अलावा कई अहम मुद्दों पर भी बात हुई। दोनों नेताओं ने लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीट पर एनडीए की जीत सुनिश्चित करने को लेकर एकजुटता पर बल दिया। 

किस बात पर क्या बात हुई यह भी बताया 

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा नेता अमित शाह के बीच हुई इस मुलाक़ात के दौरान उन्होंने बिहार में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत की। बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित कैसे हो इस बात पर विस्तार से बातें हुईं। उन्होंने बिहार की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर भी चर्चाएं की। उपेन्द्र कुशवाहा और अमित शाह  आज लगभग आधे घंटे तक बातचीत किए। उपेन्द्र कुशवाहा की यह मुलाक़ात उनकी पहली मुलाक़ात नहीं है बल्कि इससे पहले भी  उनसे वह 20 अप्रैल को मिले थे।

उपेंद्र कुशवाहा ने फिर नीतीश पर किया हमला 

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर होते रहे हैं। दिल्ली से लौटने के बाद एअरपोर्ट पर उपेन्द्र कुशवाहा फिर नीतीश कुमार और जदयू पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में नीतीश कुमार की पार्टी पूरी तरीके से खत्म हो जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सांसद सुशील मोदी जो कह रहे हैं वह बात सही है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जदयू के कई नेता हमारे संपर्क में हैं और कई नेता इधर-उधर भटक रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया कि वह दिन दूर नहीं है, आने वाले समय में नीतीश कुमार की पार्टी पूरी तरीके से खत्म हो जाएगी। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here