Varanasi:’अब हमलोग गुमराह नहीं होने वाले’, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कांग्रेस पर बोला हमला – Now We Are Not Going To Be Misled Cabinet Minister Sanjay Nishad Attacked Congress In Varanasi

0
5

[ad_1]

Now we are not going to be misled Cabinet Minister Sanjay Nishad attacked Congress in varanasi

सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान कैबिनेट मंत्री संजय निषाद
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


निषाद पार्टी के प्रमुख व उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद  शनिवार को वाराणसी पहुंचे। सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पहली बार निषादों के आरक्षण के मुद्दे पर पहल कर रही है।

आरटीआई का हवाला देते हुए संजय निषाध ने कहा कि कांग्रेस ने हमारे समाज को हमेशा धोखा दिया। कांग्रेस ने निषाद आरक्षण से संबंधित फाइल को 70 साल तक दबा रखा था। समाज को आरक्षण वैधानिक सुरक्षा व सम्मान  देता है। प्रामाणिक दस्तावेज के माध्यम से अब हमलोग गुमराह नहीं होने वाले हैं। भाजपा सरकार ने मत्स्य व निषाद समाज के लिए बहुत काम किया है।

सपा-कांग्रेस के तकरार को लेकर बोले संजय निषाद

उन्होंने कहा कि पर्दाफाश यात्रा निकाली गई जिससे आरक्षण के मुद्दे पर सरकार ने पहल किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से सरकार में लाना है जरूरी है ताकि आरक्षण सुरक्षित हो सके। पहली बार भाजपा सरकार ने अनुसूचित जाति को भी हकदार बनाया है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेताओं ने हमारे समाज को गुमराह किया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here