Varanasi:काशी विद्यापीठ में छात्रों ने बंद कराई काउंसिलिंग, छात्रसंघ चुनाव और चीफ प्रॉक्टर को हटाने की मांग – Students Stopped Counselling In Kashi Vidyapeeth For Student Union Elections And Demanded Removal Of Chief Pro

0
3

[ad_1]

Students stopped counselling in Kashi Vidyapeeth for student union elections and demanded removal of Chief Pro

काउंसिलिंग बंद होने के बाद बाहर निकलते एजेंसी के लोग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव कराने और चीफ प्रॉक्टर को हटाने की मांग को लेकर छात्रों ने बुधवार दोपहर काउंसिलिंग रुकवा दी। इसके बाद समाजशास्त्र विभाग के गेट पर प्रदर्शन कर लिखित आदेश जारी करने की मांग पर अड़ गए। करीब घंटे भर तक काउंसिलिंग बंद रही।

छात्रों के विरोध के बाद काउंसिलिंग कार्य में लगे कर्मचारी भी सामान लेकर बाहर आ गए। प्रवेश सेल के समन्वयक प्रो. केके सिंह ने बताया कि काउंसिलिंग को कुछ देर तक केवल रोका गया था। इसके बाद जिन अभ्यर्थियों को बुलाया गया था, उनकी काउंसिलिंग करवाई गई।

कुलपति को ज्ञापन दिया था मगर नहीं हुई कोई सुनवाई

विद्यापीठ में तीसरे चरण की काउंसिलिंग चल रही है। बुधवार को घंटे भर ही काउंसिलिंग चली थी कि दर्जनों छात्र पहुंचे और प्रक्रिया को बंद कराने लगे। कर्मचारियों से उनकी नोकझोंक भी हुई। अंतत: विरोध देख काउंसिलिंग बंद करनी पड़ी। छात्रों का कहना था कि चुनाव कराने के साथ ही चीफ प्रॉक्टर को हटाने की मांग को लेकर पिछले दिनों कुलपति को ज्ञापन दिया गया था, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here