Varanasi:पत्नी से छेड़खानी का किया विरोध तो मनबढ़ों ने पीटा, मोबाइल भी तोड़ा, आरोपियों की तलाश में दबिश – Husband Beaten Up After Protested Against Molesting His Wife In Varanasi

0
7

[ad_1]

Husband beaten up after protested against molesting his wife in varanasi

पत्नी से छेड़खानी का किया विरोध तो मनबढ़ों ने पीटा
– फोटो : Social Media

विस्तार


वाराणसी के बड़ागांव क्षेत्र में पति के साथ घर जा रही पत्नी से दो मनबढ़ों ने छेड़खानी शुरू कर दी। पति के विरोध करने पर दोनों ने उसे पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। साथ ही पीड़िता के पति का मोबाइल भी तोड़ दिया। इस मामले में शिकायत के आधार पर बड़ागांव पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनकी तलाश में पुलिस टीम दबिश भी दे रही है।

सोनपुरवा गांव के पास बुधवार को देर शाम अपने पति के साथ घर जा रही पत्नी को उसी के गांव के परमेश व जोगिंदर उसके पति के सामने ही अश्लील हरकत करने लगे। दोनों ने उसे खींचने का प्रयास किया। इस पर उनके पति ने विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसे बुरी तरह मारा पीटा और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया।

इसके बाद दोनों ही जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से निकल गए। थाना प्रभारी बड़ागांव राजकुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here