Varanasi:प्रेमिका के चक्कर में पत्नी की हत्या, ब्लूटूथ नेकबैंड से गला घोंटा, साल भर पहले हुई थी शादी – Wife Murdered Over Lover Affair Strangulated With Bluetooth Neckband Married Year Ago

0
5

[ad_1]

Wife murdered over lover affair strangulated with Bluetooth neckband married  year ago

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


वाराणसी के हरिबल्लमपुर गांव की आराधना देवी (23) की हत्या ब्लूटूथ नेकबैंड से गला कसकर की गई थी। यह खुलासा चोलापुर थाने की पुलिस ने बुधवार को आराधना के पति दिलीप कुमार को गिरफ्तार करने के बाद किया। एक युवती से प्रेमप्रसंग के चक्कर में पति ने वारदात को अंजाम दिया।

चोलापुर थाना क्षेत्र के हरिबल्लमपुर गांव निवासी दिलीप कुमार एक प्राइवेट बैंक में काम करता है। उसकी शादी राजातालाब क्षेत्र के बंगालीपुर निवासी लालमन की पुत्री आराधना देवी से 22 अप्रैल 2022 को हुई थी। आराधना के भाई योगेंद्र राजभर ने पुलिस को बताया कि बीते 14 अक्तूबर की शाम उसे बहन के बीमार होने और फिर कुछ देर बाद उसकी मौत की सूचना मिली।

योगेंद्र ने बहन के पति और ससुराल के लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। चोलापुर थानाध्यक्ष परमहंस गुप्ता ने बताया कि विवाहिता के गले पर निशान था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ कि विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई है। इस आधार पर उसके पति दिलीप कुमार को पकड़ कर पूछताछ शुरू की गई तो वारदात की गुत्थी सुलझती चली गई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here