Varanasi:बीएचयू की शोध छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, न्यू टीचर्स फ्लैट में गला काटा, सीढ़ी पर खून से लथपथ मिली – Bhu Girl Student Took Dreadful Step She Slit Her Throat In Hostel Room

0
6

[ad_1]

BHU GIrl student took dreadful step she slit her throat in hostel room

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बीएचयू परिसर में यूनिवर्सिटी क्लब के पास बने न्यू टीचर्स फ्लैट में एक शोध छात्रा ने शनिवार की दोपहर में अपना गला काटकर जान देने का प्रयास किया। इसकी जानकारी लोगों को तब हुई, जब लोगों ने फ्लैट की सीढ़ी पर खून से लथपथ छात्रा को अचेतावस्था में पड़े देखा। आनन-फानन में जानकारी चीफ प्रॉक्टर को दी गई।

प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम पहुंची और छात्रा को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। देर शाम छात्रा को कड़ी सुरक्षा के बीच महमूरगंज स्थित बहन के घर पर भिजवा दिया गया। छात्रा मूलरूप से भदोही के गोपीगंज क्षेत्र की रहने वाली है। वो प्राचीन इतिहास विभाग में शोध कर रही है। वह परिसर के ही जमुना छात्रावास में रहती है, लेकिन पिछले दस दिन से छात्रावास से छुट्टी ले रखी है।

शिक्षक से मिलने गई थी छात्रा

जानकारी के मुताबिक शोध छात्रा आठवें तल पर रहने वाले शिक्षक से मिलने गई थी। दोपहर दो बजे इसी फ्लैट में छात्रा के गला काटने का प्रयास करने की सूचना नीचे मौजूद सुरक्षाकर्मियों को मिली। घटना की जानकारी होने पर संबंधित छात्रा की बड़ी बहन और बीएचयू के ही शिक्षा संकाय में शोध करने वाली छात्रा भी ट्रॉमा सेंटर पहुंच गई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here