Vladimir Putin Health:रूस के राष्ट्रपति की सेहत पर क्रेमलिन का बड़ा बयान, ‘बॉडी डबल’ की अफवाह पर भी दिया जवाब – Russia Putin Health Kremlin Says President Healthy Body Double Rumours

0
4

[ad_1]

Russia Putin Health Kremlin says president healthy body double Rumours

Vladimir Putin
– फोटो : Social Media

विस्तार


रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पूरी तरह स्वस्थ हैं। यह दावा राष्ट्रपति के कार्यालय की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में किया गया है। दरअसल, पुतिन की सेहत को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच राष्ट्रपति भवन / कार्यालय क्रेमलिन ने कहा कि रूसी राष्ट्रपति की सेहत बिल्कुल ठीक है।

यूक्रेन से युद्ध के बाद कई बार आईं खराब सेहत की खबरें

पुतिन की सेहत ठीक होने का दावा करते हुए आधिकारिक बयान में पुतिन के ‘बॉडी डबल’ की बात को भी अफवाह करार दिया गया। पुतिन के हमशक्ल का इस्तेमाल करने की बात को अफवाह बताते हुए क्रेमलिन ने इसे हास्यास्पद भी बताया। गत लगभग 20 महीने से यूक्रेन से जारी युद्ध के बीच पुतिन की सेहत खराब होने की बातें पहले भी होती रही हैं। क्रेमलिन इन खबरों का पहले भी मजबूती से खंडन करता रहा है।

पुतिन से जुड़ी गलत जानकारी शेयर न करने की अपील

ताजा घटनाक्रम में अफवाहों को हवा उस समय मिली जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और मैसेंजर एप्प की मदद से पुतिन की सेहत पर संदेश शेयर किए जाने लगे। अफवाहों पर विराम न लगता देख राष्ट्रपति भवन की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में पुतिन की सेहत को लेकर अपुष्ट खबरों और गलत सूचनाओं को साझा न करने की अपील भी की गई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here