Yrf Netflix:आमिर के बेटे की डेब्यू फिल्म और माधवन की सीरीज आएगी नेटफ्लिक्स पर, मुंबई में नई साझेदारी का एलान – Netflix And Yash Raj Films Join Forces To Bring A New Era Of Blockbusters Know Details

0
4

[ad_1]

Netflix and Yash Raj Films join forces to bring a new era of blockbusters Know Details

मोनिका शेरगिल और यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

सिनेमा के शौकीनों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स एक बढ़िया ठिकाना है। फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक का यहां जबर्दस्त जखीरा है। अब खुशखबरी यह है कि यह प्लेटफॉर्म अब पहले से और भी ज्यादा मनोरंजक होने जा रहा है। जी हां! नेटफ्लिक्स ने यश राज फिल्म्स (YRF) संग साझेदारी कर ली है। दोनों के बीच हुए इस करार के तहत आर. माधवन की वेब सीरीज पहले प्रोजेक्ट के रूप में रिलीज होगी।  इसके अलावा आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म भी कतार में है। 

Lady Gangsters: हबीबा बनकर कृतिका कामरा ने ढाया कहर, ये 10 हीरोइनें परदे पर बन चुकीं कातिल हसीनाएं

ये फिल्म-सीरीज होंगी रिलीज

आर. माधवन की ‘द रेलवे मैन’ नेटफ्लिक्स और यश राज फिल्म्स के बीच हुई इस साझेदारी का पहला प्रोजेक्ट है। चार हिस्सों वाली इस सीरीज में अभिनेता आर माधवन के अलावा के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान नजर आएंगे। इसका निर्देशन शिव रवैल करेंगे। दूसरी फिल्म है ‘महाराज’। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद डेब्यू करने जा रहे हैं। उनके अलावा इस फिल्म में जयदीप अहलावत, शारवरी और शालिनी पांडे भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा कर रहे हैं। सिद्धार्थ द्वारा निर्देशित पिछली फिल्म ‘हिचकी’ थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

Jawan: ‘ब्लैक वॉटर पीते हैं शाहरुख खान’, संजीता भट्टाचार्य ने ‘जवान’ के सेट पर पूछे थे किंग खान से कई सवाल

YRF ने एक्स पर साझा किया पोस्ट

यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा कर यह जानकारी दी है। इसमें लिखा है, ‘भारत में नई मनोरंजनक कहांनियां पेश करने के लिए नेटप्लिक्स और यश राज फिल्म्स ने साझेदारी की है। जल्द ही मनोरंजन का नया अध्याय शुरू होने वाला है।’ गौरतलब है कि यश राज फिल्म्स की नींव दिवंगत निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा ने डाली थी। प्रोडक्शन कंपनी को अब उनके बेटे आदित्य चोपड़ा देख रहे हैं। इस खबर ने फैंस की खुशी बढ़ा दी है। यूजर्स काफी दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब जरूर कुछ धमाल होगा, हमें इंतजार है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह खबर तो वाकई शानदार है।’ वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्में भी क्या अब इसी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेंगी?

Akshay Kumar: इंजीनियर्स डे पर अक्षय ने साझा की जसवंत गिल की तस्वीर, फिल्म में अपने रोल को लेकर कही यह बात

‘टाइगर 3’ का मांग रहे अपडेट

नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ के बीच कई वर्षों की साझेदारी हुई है। नेटफ्लिक्स इंडिया की वाइस प्रेसीडेंट मोनिका शेरगिल का कहना है,’ फिल्म प्रोडक्शन की दुनिया में यश राज फिल्म्स का अलग ओहदा है। उनकी पार्टनरशिप में हम दर्शकों तक अधिक बेहतर कंटेंट पहुंचा सकेंगे’। वहीं, यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी हमारा मकसद दुनिया को बेहतर एंटरटेनमेंट देना है’।

Fantastic Friday: इन तस्वीरों में दिख रही किशोरी बन चुकी मैडम, जानिए सनी व शाहरुख से मुलाकात के दिलचस्प किस्से



[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here