Rajasthan:जवान से दबा राइफल का ट्रिगर, जबड़े में घुसी गोली, सिर को चीरकर कार की छत से निकली, मौके पर ही मौत – Soldier Accidentally Presses Trigger Of Rifle In Sikar Dies Due To Bullet Injury

0
10

[ad_1]

Soldier accidentally presses trigger of rifle in Sikar dies due to bullet injury

कार की छत को चीरकर निकली गोली, मौके पर पहुंची पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में एक जवान की गोली लगने से मौत हो गई। सीआईएसएफ के जवान से गलती से ट्रिगर दब गया। जिसके बाद राइफल से निकली गोली जबड़े में घुसते हुए सिर से निकली और कार की छत को चीरते हुए पार हो गई।  हादसा मंगलवार सुबह करीब छह बजे फतेहपुर की बुद्धगिरी मंडी के पास हुआ। 

जानकारी के अनुसार झुंझुनूं के रहने वाले केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवान देवीलाल की विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगी थी। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे देवीलाल अपने तीन साथियों के साथ कार से बुद्धगिरी मंडी के पास चाय पीने के लिए गया था। वहां से सभी कार से बुद्धगिरी मंडी परिसर स्थित धर्मशाला जा रहे थे।

इस दौरान कार में बैठे देवीलाल से अपनी ही राइफल का ट्रिगर दब गया। गोली उसके जबड़े से घुसी और सिर को चीरती हुई कार की छत से बाहर निकल गई। हादसे के बाद सभी साथी जवान घबरा गए। वे घायल जवान को राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक जवान के परिजनों को भी सूचना दे दी गई। पुलिस ने बताया कि जवान देवीलाल सात साल पहले सेना में भर्ती हुआ थे। डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई थी। चार भाई-बहनों में देवीलाल सबसे छोटे थे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here